Connect with us

उत्तराखण्ड

इंदिरा विकास संकल्प यात्रा अजंता चौराहे से शुरू होकर सुभाष नगर तक जनसंपर्क किया , इस दौरान सुमित हृदयेश जी ने स्थानीय निवासियों का आशिर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया

इंदिरा विकास संकल्प यात्रा आज छठे दिन वार्ड-6 (सुभाष नगर) पहुँची।
आज की यात्रा की भव्य शुरुआत हल्द्वानी कांग्रेस महानगर अध्यक्ष श्री राहुल छिमवाल जी के नेतृत्व में अजंता चौराहे से हुयी। यात्रा में युवा जोश के साथ साथ वरिष्ठ जनों का भी भरपूर आशिर्वाद रहा।
इंदिरा विकास संकल्प यात्रा अजंता चौराहे से शुरू होकर जनसंपर्क के गयी। इस दौरान सुमित हृदयेश जी ने स्थानीय निवासियों का आशिर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया। सुमित हृदयेश जी ने बताया कि सुभाष नगर वार्ड पूरे उत्तराखंड में सबसे सुंदर वार्ड है और यहाँ के गणमान्य निवासियों का ह्रदय भी दया और ममता से भरपूर है और उनको हमेशा इस वार्ड से अभूतपूर्व प्यार और अपनापन मिला है।
जनसंपर्क कार्यक्रम के उपरांत वार्ड-6 के पार्षद श्री नरेन्द्र जीत सिंह ‘रोडू’ जी के नेतृत्व में दुर्गा माता मंदिर के पास जनसभा के उपरांत आज की यात्रा का सफल समापन हुवा। जनसभा में उपस्थित सभी गणमान्य लोगों ने डॉ. इंदिरा हृदयेश जी के कार्यो और उनके व्यक्तित्व पर अपने विचार रखे और सुमित जी को आगामी विधानसभा चुनाव में भारी वोटों से जीत का आशिर्वाद भी दिया गया।
सुमित हृदयेश जी ने नम आँखों से सभी का आभार व्यक्त करते हुवे स्व. डॉ इंदिरा हृदयेश जी के अधूरे विकास कार्यो को पूरा करने का संकल्प लिया।
आज की इंदिरा विकास संकल्प यात्रा मे विक्की त्रिपाठी, विकास छिमवाल, दीप चंद्र पाठक, हरीश परगाई, एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट, सतनाम सिंह छतवाल, गुरप्रीत प्रिंस, अमरजीत सिंह बिंद्रा, राजेन्द्र खत्री, अमरजीत सिंह सेठी, बलवन्त सिंह आनंद, अमरजीत सिंह कपूर, कुलदीप सिंह सेठी, गुरविंदर सिंह कोहली, आदर्श पाल सिंह, विकास गुणवंत, अभिनव छिमवाल, हर्षित जोशी, कैलाश कुंवर, मनीष मटियानी आदि का विशेष सहयोग रहा।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page