Connect with us

उत्तराखण्ड

यति नृसिंहनन्द सरस्वती द्वारा दिये गए देश विरोधी हेट स्पीच पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की गई। तथा कोतवाली हल्द्वानी में एफ आई आर दर्ज कराई गई,नफीस अहमद

हल्द्वानी भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष नफ़ीस अहमद खान के नेतृत्व में नगर मजिस्ट्रेर के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति महोदय को ज्ञापन प्रेषित कर यति नृसिंहनन्द सरस्वती द्वारा दिये गए देश विरोधी हेट स्पीच पर देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की गई। तथा कोतवाली हल्द्वानी में एफ आई आर दर्ज कराई गई, यति नृसिंहनन्द सरस्वती द्वारा कहा गया कि सुप्रीम कोर्ट पर इस संविधान पर हमें कोई भरोसा नही है, यह संविधान100 करोड़ हिंदुओं को खा जाएगा, इस संविधान पर विश्वास करने वाले सारे लोग मारे जाएंगे, जो इस सिस्टम पर इन नेताओं पर सुप्रीम कोर्ट पर इस पुलिस पर इस फौज पर भरोसा कर रहे हैं वह सारे लोग कुत्ते की मौत मारे जाएंगे! महामहिम राष्ट्रपति से गुहार लगाई गई है कि धर्म का चोला पहन कर धर्म की आड़ में सनातन धर्म को बदनाम करने वाले, संविधान और सुप्रीम कोर्ट पर असंवैधानिक टिप्पणी करने वाला तथा धर्म संसद में धर्म विशेष का नरसंहार करने के लिए उत्तेजित करने वाले के खिलाफ सख्त से सख्त अति शीघ्र करवाई करने की कृपा करें ।
ज्ञापन देने वालों में नफ़ीस अहमद खान, मनीष गौतम, सिराज अहमद, विकास कुमार, मोनू कुमार, असलम खान, हरीश लोधी, रितिक कांत मौजूद थे।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page