Connect with us

उत्तराखण्ड

आम आदमी पार्टी ने भजापा सरकार से पांच साल का हिसाब मांगा

RS gill
नानकमत्ता विधानसभा प्रभारी सुनीता राणा के नेतृत्व मे आम आदमी पार्टी नानकमत्ता विधानसभा के सभी कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय पर एकत्रित हुए। आज का कार्यक्रम नानकमत्ता विधायक से उनके 5 साल में पांच अच्छे किए हुए कार्यों के बारे में पूछने के लिए था। भाजपा ने कहा है कि आने वाले 2022 के चुनाव में हम प्रधानमंत्री जी द्वारा किए हुए पांच अच्छे कार्य, उत्तराखंड मुख्यमंत्री द्वारा किए हुए पांच अच्छे कार्य, और क्षेत्रीय विधायक द्वारा किए हुए पांच अच्छे कार्य को लेकर जनता के बीच में जाएंगे।
आज सभी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर कार्यालय से नगर में जुलूस निकालकर नानकमत्ता विधायक से उनके पिछले 5 वर्षों में अपने 5 किए हुए अच्छे कार्यों के बारे में पूछा। कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पार्टी की नानकमत्ता विधानसभा की प्रत्याशी सुनीता राणा ने कहा कि जमीनी हकीकत शून्य है जनता परेशान है सड़के टूटी हुई हैं अस्पतालों में इलाज नहीं है स्कूल में बच्चों की पढ़ाई के साधन नहीं हैं महंगाई चरम पर है और पूरे प्रदेश की जनता परेशान है।
क्षेत्रीय विधायक के 10 वर्ष के कार्यकाल में सिर्फ कोरी घोषणाएं हुई हैं जमीन पर कोई भी कार्य नहीं हुआ है जो भी योजनाएं हैं उन पर अभी तक काम भी नहीं शुरू हुआ है। नगर अध्यक्ष करनैल सिंह ने कहा कि विधानसभा के अंदर लिंक मार्गो की हालत ठीक नही है, किसान, मज़दूर, महिलाएं इस सरकार में सभी परेशान हैं। छेवी पातशाही गुरुद्वारे के पूर्व प्रधान सरदार आलम सिंह ने कहा कि इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेकने का समय आ गया है। जिला महामंत्री बिशन दत्त जोशी ने उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया व मौजूदा विधायक के कार्यकाल को पूरी तरह से फेल बताया व आगामी चुनाव में झाड़ू का बटन दबाने का आह्वान किया। इसी दौरान सिचाई विभाग से सेवानिवृत्त हुए पंडित महेश चंद्र कोठारी ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता भी ली। कार्यकर्ता अपने हाथों में भाँगरेश हटाओ उत्तराखंड बचाओ, 5 साल का हिसाब दो जनता को जवाब दो, 5 साल उत्तराखंड बदहाल विधायक बन गए मालामाल आदि नारे लगी तख्तियां, पार्टी के झंडे व सुनीता राणा के फोटो लगे सनपैक लिए थे।
आज के इस कार्यक्रम में पार्टी प्रत्याशी सुनीता राणा, जिला महामंत्री बिशन दत्त जोशी, नगर अध्यक्ष करनैल सिंह, आलम सिंह, सहीरुद्दीन खा मामू, मोहन सिंह नेगी,मीरा रावत, गीता देवी, मीना राणा, सुशीला राणा, संजीत कौर, मुन्नी देवी, श्यामा वती, विनोदा देवी, वीरेंदर सिंह, मिथुन मंडल, संजय सिंह राणा, रीतेश सिंह राणा, नविता देवी, इंदु देवी, सुष्मिता राणा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page