Connect with us

Uncategorized

स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा समाज में निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे महत्वपूर्ण ऐसे 5 व्यक्तियों को माल्यार्पण कर एवं सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।

आज दिनांक 09 नवंबर को 21वे उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर सारथी फाउंडेशन समिति की अध्यक्षा श्रीमती सुमित्रा प्रसाद के नेतृत्व में विमल कुंज छोटी मुखानी स्थित कार्यालय में स्थापना दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सेवानिवृत शिक्षा निदेशक डॉ सुषमा सिंह जी उपस्थित रही।

आज स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा समाज में निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे महत्वपूर्ण ऐसे 5 व्यक्तियों को माल्यार्पण कर एवं सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया।
सम्मान पाने वालों में सर्वप्रथम श्री अतुल अग्रवाल, अग्रवाल गैस एजेंसी जिन्होंने कोरोना काल मैं दिन रात लग कर सभी को ऑक्सीजन देने का कार्य किया
श्री रामबाबू जायसवाल जिन्होंने राजपुरा मुक्ति धाम मैं कोरोना काल मैं लकड़ियों की व्यवस्था में अभूतपूर्व सहयोग दिया और सभी की तन मन धन से सेवा की।
श्रीमती प्रेमा जोशी जो कि लगातार गरीब बच्चों की मदद कर रही है और कोरोना काल मैं गरीबों की मदद को आगे आई और लगातार इस मुहिम को आगे बड़ा रही हैं।
श्रीमती सुचित्रा जायसवाल जो की टीम अनमोल संकल्प सिद्धि के माध्यम से गरीब और जरूरतमंद लोगों तक अपने घर से भोजन पहुंचती है। कोरोना में इन्होंने भी घर घर जा कर आइसोलेशन मैं रह रहे लोगों तक पका भोजन पहुंचाया।
श्री राकेश मेहरा जी जो कि यातायात पुलिस निरीक्षक हलद्वानी के पद पर तैनात है बहुत ही सरल स्वभाव के और हलद्वानी मैं हर समय यातायात को सरल बनाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देते है।
साथ ही आज के इस अवसर पर सारथी के रोजगार विभाग के प्रमुख श्री योगेश पांडे ने कैसे सरकार की योजनाओं का फायदा लिया जा सकता है और स्मार्ट स्किल संस्था से दीपक जोशी, हेम पांडे और मंजू राणा ने उनकी संस्था कैसे स्किल मजबूत कर लोगों को रोजगार देने का कार्य कर रही है ये जानकारी दी।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अनुशासन समिति अध्यक्ष श्री दीपक मेहरा ने सभी को राज्य स्थापना दिवस की बधाई देते हुए सारथी द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की।
कार्यक्रम की मुख्य अतिथि डॉ सुषमा सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुझे जब मालूम हुआ कि सारथी जिस प्रकार और जिन क्षेत्रों में कार्य कर रहा है उसकी आज उत्तराखंड को अत्यंत आवश्यकता है इसी कारण मैं आज इस संस्था से जुड़ भी रही हूं और संस्था मेरी जिस तरीके से सेवा लेनी चाहेगी मैं हरपल तैयार रहूंगी l
कार्यक्रम का समापन करते हुए संस्था की अध्यक्षा श्रीमती सुमित्रा प्रसाद ने राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर शहीद आंदोलनकारियों नमन करते हुए सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
आज के कार्यक्रम में संस्था के संयोजक नवीन पंत,महामंत्री मदन मोहन जोशी,समन्वयक दिशांत टंडन,ज्ञानेंद्र जोशी,सलाहकार जाकिर हुसैन,उपाध्यक्ष सुरेंद्र पाल सिंह सूरी,महिला संगठन अध्यक्ष दीप्ती चुफाल,महामंत्री प्रेमलता पाठक,युवा महानगर अध्यक्ष केतन जायसवाल,महामंत्री कनिस्क शर्मा,विभाग प्रमुख योगेश पांडे, बी डी शर्मा,गिरिश चंद्र लोहनी,भगवती बिष्ट आदि उपस्थित रहे।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in Uncategorized

Trending News

Follow Facebook Page