Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रभात ध्यानी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमान पंकज भट्ट जी से मुलाकत की

हल्द्वानी।
कोतवाल रामनगर द्वारा 12 नामजद व अन्य लोगों पर लगाए गए मुकदमों की जांच के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने एसपी क्राइम जगदीश चंद्र को जांच अधिकारी बनाते हुए 2 सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा है।
राज्य आंदोलनकारी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष प्रभात ध्यानी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीमान पंकज भट्ट जी से उनके हल्द्वानी स्थित कार्यालय में मुलाकात की तथा पूरे घटनाक्रम से उन्हें अवगत कराते हुए मांग पत्र सौंपा।
प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय से मृतक सुरेश चंद के परिवार को न्याय दिलाने, आर्थिक सहायता देने ,दुर्भावना से प्रेरित होकर कोतवाल द्वारा सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ताओं पर लगाए गए फर्जी मुकदमे वापस लेने ,कोतवाली पुलिस एवं कोतवाल की संदिग्ध भूमिका की जांच की मांग को की।
राज्य आंदोलनकारी प्रभात ध्यानी ने बताए कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय श्रीमान पंकज भट्ट ने प्रतिनिधिमंडल की बातों का गंभीरता से संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की बात कही। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट ने इस पूरे प्रकरण की जांच एसपी क्राइम जगदीश चंद्र जी को सौंपते हुए 2 सप्ताह के अंदर जांच कर रिपोर्ट देने केआदेश कर दिए।
अवगत कराना है कि मृतक सुरेश चंद्र प्रातः सुबह अखबार बांट कर तथा दिन में दुकान में नौकरी कर किसी तरह अपना एवं अपने परिवार का भरण पोषण कर रहा था ।12 जुलाई को घर जाते समय डंपर द्वारा टक्कर मारने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी 16 जुलाई को मृत्यु हो गई ।परिजनों द्वारा नामजद रिपोर्ट लिखाने के बावजूद भी डंपर तथा चालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। प्रतिनिधिमंडल में प्रभात ध्यानी,चिंताराम, लालमणि ,एस आर टम्टा, मोहन सिंह सजवाण, सुनील, विजय,नवीन थे।


Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page