Connect with us

उत्तराखण्ड

डेरा प्रमुख की हत्या पीड़ादायक, जल्द सलाखों के भीतर होंगे आरोपी: भट्ट

डेरा प्रमुख की हत्या पीड़ादायक, जल्द सलाखों के भीतर होंगे आरोपी: भट्ट

देहरादून भाजपा ने डेरा प्रमुख की हत्या को पीड़ादायक बताते हुए अपराधियों के जल्द सलाखों के पीछे होने का भरोसा जताया है । कानून व्यवस्था को लेकर सीएम धामी का ट्रेक रिकॉर्ड बताता है कि अपराधी किसी कीमत पर बचने वाले नही है । साथ ही विपक्ष से इस संवेदनशील मुद्दे पर राजनीति करने से बचने की जरूरत है।

मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि नानकमत्ता डेरा कार सेवा प्रमुख की हत्या बेहद निंदनीय और पीड़ादायक है । मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर बेहद गंभीर हैं और उन्होंने पुलिस को सख्त कार्रवाई करते हुए दोषियों को शीघ्र पकड़ने के आदेश दिए हैं। सरकार ने इसमें एसआईटी गठित कर दी है और मौके पर डीजीपी एवम अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौके पर जांच में शामिल हैं। हमे सीएम धामी के अपराधमुक्त राज्य के संकल्प और पुलिस की क्षमता पर पूरा भरोसा है कि अतिशीघ्र हत्यारे कानून की गिरफ्त में होंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी सरकार के इस कार्यकाल में भी कानून व्यवस्था का रिकॉर्ड शानदार है । अभी तक भी जिसने भी प्रदेश में कानून अपने हाथ में लेने का काम किया है वह किसी भी सूरत में बच नहीं पाया है । कानून व्यवस्था को लेकर कभी कोई ढिलाई नहीं बरती गई है ।
हाल की बात करें तो हल्द्वानी में मचाए उत्पाद और देवभूमि में अशांति फैलाने की कोशिश को धामी सरकार ने 24 घंटे में नियंत्रित किया । इस पूरे विवाद को सुलझा कर शांति व्यवस्था कायम की और दोषियों पर कठोरतम कार्यवाही की। सरकार उत्तराखंड का माहौल और छवि खराब करने की साजिशों से अनुभव लेकर तत्काल सख्त दंगरोधी कानून लेकर आए ।

हम निश्चित तौर पर कह सकते हैं कि सरकार का संकल्प है जिसने भी यह निर्मम हत्या की है उस व्यक्ति या जो भी सम्मिलित होंगे उनको बहुत जल्दी सलाखों के पीछे पहुंचाकर सख्त सजा दिलाई जाएगी। इस दौरान अंकिता भंडारी की घटना को इस मुद्दे से जोड़ने वाली कांग्रेस पर पलटवार किया कि उस घटना के सभी जेल में हैं और कानूनी प्रक्रिया काफी आगे बढ़ चुकी है । हमे विश्वास है सभी दोषियों को न्यायालय से कठोरतम सजा दिलाने में हम अवश्य सफल होंगे । उन्होंने कांग्रेस को नसीहत दी कि इस दुखद एवं संवेदनशील घटना पर राजनीति करने से बचना चाहिए ।मनवीर चौहा।प्रदेश मीडिया प्रभारी भाजपा, उत्तराखंड

Ad Ad

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page