Connect with us

उत्तराखण्ड

आम्रपाली संस्थान में धूमधाम से मनाया अभिनंदन

हल्द्वानी। आम्रपाली संस्थान में अभिनंदन 2021 नए छात्र छात्राओं के साथ धूमधाम से मनाया गया, कार्यक्रम की शुरुआत कार्यक्रम समन्वयक एवं प्लेसमेंट निदेशक डॉ सिद्धार्थ शर्मा द्वारा स्वागत भाषण से किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि प्रोफेसर डॉक्टर एनके जोशी कुलपति कुमाऊं विश्वविद्यालय नैनीताल एवं संस्थान के प्रबंधनगण नरेंद्र धींगरा, डॉक्टर संजय धींगरा एवं श्रीमती बिंदु चावला द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।इस मौके पर प्रोफेसर जोशी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में एक लक्ष्य होना चाहिए और विद्यार्थी जीवन में तो लक्ष्य बहुत ही महत्वपूर्ण होता है लक्ष्य को साधना अत्यंत कठिन है जिसे केवल कठोर एवं निरंतर परिश्रम के द्वारा पूर्ण किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में अनुशासन का पालन करते हुए अपने ज्ञान अर्जन एवं कौशल विकास के लिए प्रयत्नशील रहना चाहिए। कार्यक्रम में श्रीमती बिंदु चावला द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर विशिष्ट अतिथि का स्वागत किया गया। सचिव नरेंद्र धींगरा ने स्मृति चिन्ह देकर तथा डॉ संजय धींगरा ने शॉल उड़ाकर विशिष्ट अतिथि डॉ जोशी का स्वागत किया। इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि डॉ धन सिंह रावत उच्च शिक्षा निदेशक उत्तराखंड सरकार अपने व्यस्त कार्यक्रम के कारण भाग नहीं ले सक, उन्होंने संदेश भेजकर नवागंतुक विद्यार्थियों को संस्थान में प्रवेश देने के लिए बधाई दी।आम्रपाली संस्थान के उज्जवल भविष्य की कामना की। सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने शास्त्रीय नृत्य, कुमाऊंनी नृत्य, पारंपरिक राजस्थानी नृत्य, गिद्दा, भांगड़ा और फिल्मी गीतों पर डांस कर दर्शक विद्यार्थियों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

इस अवसर पर मिस्टर फ्रेशर एशियाई मनन उपाध्याय, मिस फ्रेशर एशियाई दीपिका जोशी, मिस्टर बेस्ट टैलेंट अमितेश अस्वाल मिस वेस्ट टैलेंट भारती चीलवाल मिस्टर बेस्ट पर्सनैलिटी आकाश खेड़ा एवं मिस बेस्ट पर्सनैलिटी सोनिया और मिस्टर बेस्ट एटायर और मिस बेस्ट रिटायर हिमांशी राघव को चुना गया। संस्थान के अध्यक्ष ने कहा कि अध्यापक की भूमिका एक पथ दर्शक की है जिन का कार्य विद्यार्थियों को सही रास्ता दिखाना है जिसे हमारे अध्यापक बखूबी निभा निभा रहे हैं उन्होंने कहा कि पारंपरिक सहयोग की भावना को और बढ़ाते हुए शिक्षा क्षेत्र में हल्द्वानी का नाम पूरे देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में रोशन करें ऐसी उन्हें उम्मीद है। संस्थान के प्रबंधन ने इस अवसर पर विद्यार्थियों का आह्वान किया कि वह समाज में व्याप्त विभिन्न कुरीतियों और व्यसनों से दूर रहें तथा ट्रैफिक नियमों का पालन करें, क्योंकि उनका जीवन व संस्थान उनके परिवार और समाज के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है

कार्यक्रम में संस्थान के अध्यक्ष सीएल ढींगरा, सचिव नरेंद्र ढींगरा, सीईओ डॉ संजय ढींगरा, कोषाध्यक्ष बिंदु चावला,होटल प्रबंधन विभाग के सीईओ एस के सिंह, कंप्यूटर एवं प्रौद्योगिकी विभाग के निदेशक डॉ एनके पांडे, प्रबंधक विभाग के निदेशक डॉ रित्विक दुबे,फार्मेसी विभाग की प्राचार्या डॉ गरिमा गर्ग, कुलसचिव डॉ पंकज शाह, सुभाष मूंगा, संजय पसरीचा, दिनेश मानसेरा, नरेंद्र जी व विभिन्न् संकाय के शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे। अंत में कार्यक्रम के समन्वयक प्रशांत राजपूत ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

: आम्रपाली संस्थान में धूमधाम से मनाया अभिनंदन
आम्रपाली संस्थान में धूमधाम से मनाया अभिनंदन 2021
कुमाऊ: कार्यक्रम में संस्थान के अध्यक्ष सीएल ढींगरा, सचिव नरेंद्र ढींगरा, सीईओ डॉ संजय ढींगरा, कोषाध्यक्ष बिंदु चावला,होटल प्रबंधन विभाग के सीईओ एस के सिंह, कंप्यूटर एवं प्रौद्योगिकी विभाग के निदेशक डॉ एनके पांडे, प्रबंधक विभाग के निदेशक डॉ रित्विक दुबे,फार्मेसी विभाग की प्राचार्या डॉ गरिमा गर्ग, कुलसचिव डॉ पंकज शाह, सुभाष मूंगा, संजय पसरीचा, दिनेश मानसेरा, नरेंद्र जी व विभिन्न् संकाय के शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थित रहे। अंत में कार्यक्रम के समन्वयक प्रशांत राजपूत ने कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए सभी को धन्यवाद दिया।

Ad Ad
Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page