Connect with us

उत्तराखण्ड

देव भूमि व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह चड्ढा ने मुख्यमंत्री से भेंट की,,

व्यापार मंडल ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर सड़क चौड़ीकरण में प्रभावित व्यापारियों को न्याय दिए जाने की पुरजोर मांग की है ।
देवभूमि व्यापार मंडल प्रदेश अध्यक्ष अमरजीत सिंह चड्ढा के नेतृत्व में व्यापारी प्रतिनिधि आज हेलीपैड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिले।
व्यापारी नेताओं ने मुख्यमंत्री को बताया कि बरेली रोड पुलिस चौकी से रोडवेज बस स्टेशन तक जिला प्रशासन सड़क चौड़ीकरण का कार्य करा रहा है जिसकी जद में कई दुकानें भी आ रही हैं। उन्होंने बताया कि प्रभावित व्यापारी विगत 60-70 वर्षों से पीढ़ी दर पीढ़ी व्यापार कर अपने परिवारों का भरण पोषण कर रहे हैं।
अब प्रशासन द्वारा प्रभावित व्यापारियों को एक सप्ताह का नोटिस देकर दुकान खाली करने का आदेश जारी कर दिया गया है ।
व्यापारी प्रतिनिधियों का कहना है कि चौड़ीकरण की माप कम की जाए और जो दुकान प्रभावित होने व्यापारी के प्रशासन द्वारा सर्वप्रथम दुकाने दी जाए ताकि वह अपने परिवारों का भरण पोषण कर सके। और प्रभावितों को मुआवजा भी दिया जाए।

मुख्यमंत्री से मिलने वालों में देवभूमि व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्यक्ष दलजीत सिंह दल्ली, महानगर अध्यक्ष गोविंद बगडवाल, महामंत्री राजीव जायसवाल, युवा प्रदेश अध्यक्ष मुकेश घींगरा,व्यापारी नेता हरिमोहन अरोड़ा ,युवा जिला महामंत्री कनिष्ठ घींगडा आदि उपस्थित थे।

Ad Ad

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page