Connect with us

उत्तराखण्ड

कांग्रेस काल के घोटालेबाज आज भी उनके दल के “माननीय ही है , हेमंत द्विवेदी,

देहरादून ,भाजपा ने भर्ती घपले मे कांग्रेस पर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने ऐसे लोगों के लिए कोई स्थान नही जो कि राज्य के संसाधन और बेरोजगारों के हकों पर डाका डाल रहे हो, जबकि कांग्रेस मे ऐसे लोग सदैव सम्मानित रहते है।
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस भर्ती घोटाले मे जिस व्यक्ति का नाम ले रही है उसे भाजपा काफी पहले निष्काषित कर चुकी है। उसका भाजपा से कोई नाता नही है और भविष्य मे भी ऐसे किसी भी व्यक्ति को बक्शा नही जायेगा, क्योकि भाजपा अनुशासन के बूते आज दुनिया का सबसे बड़ा दल है।
हेमंत द्विवेदी ने कहा कि पूर्व मे भर्ती घोटाले हुए उनको लेकर स्वीकारोक्ति करने वाले कांग्रेस मे आज भी पूजनीय और गांधीवादी चेहरे के रूप मे पहचान रखते है। कांग्रेस मे उनके कारनामों को लेकर मतभेद है, लेकिन कांग्रेस इस पर चुप्पी साधती रही है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन मे भ्रष्टाचार चरम पर रहा है और आज वही कांग्रेसी उपदेशक बने हुए है। पूर्व सीएम हरीश रावत का कार्यकाल अराजकता का रहा और भर्ती घपलों से लेकर राज्य के संसाधनों की लूट तक उस काल मे रही। और आज जो भी मामले सामने आरहे वो सभी कॉंग्रेस द्वारा लगाये पेड़ के फल हैं उसी पेड़ को जड़ से उखाड़ने का संकल्प मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लिया है । कॉंग्रेस कार्यकाल के आज भी कई मामले सीबीआई, इडी तथा अन्य एजेंसियों के पास जांच चल रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस सरकारों मे अराजकता का इतिहास पुराना रहा है। पहली निर्वाचित कांग्रेस सरकार मे थोक के हिसाब से बांटी गयी लाल बत्तियों मे बैठे माननीयों ने जिस तरह से सड़कों पर तांडव मचाया वह किसी से छिपा नही है। उस काल के माननीय आज भी किसी न किसी कारनामे मे संलिप्त मिल जाते है, लेकिन वह आज भी कांग्रेस का गौरव बने हुए है।

हेमंत द्विवेदी ने भराडीसैण मे पूर्व सीएम हरीश रावत के उपवास को राजनैतिक ड्रामा बताते हुए कहा कि उन्होंने जिस तरह से राज्य के बेरोजगारों के साथ छल किया उसी के प्रतिफल मे वह समय की प्रताड़ना झेल रहे है। उनके कार्यकाल मे नौकरियां बिकी और राज्य के आर्थिक संसाधन खनन तथा आबकारी की लूट रही। कांग्रेस और जनता से मिली फजीहत के बाद वह एक बार फिर अस्तित्व के लिए संघर्ष कर रहे है, लेकिन जनता समझदार है और कांग्रेस को अभी लंबी पश्चाताप के दौर से गुजरना होगा।
उन्होंने कहा कि सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व मे भाजपा बिना काल खंड को देखकर सभी मामलों की जांच कर रही है और भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत मे बख़्शा नही जायेगा।

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page