Connect with us

उत्तराखण्ड

Facebook live के माध्यम से प्राप्त शिकायत पर यातायात पुलिस ने अवैध ट्रैक्सी स्टैण्ड स्थापित करने वाले के विरूद्व चलाया चैकिग अभियान

  वरिष्ठ  पुलिस अधीक्षक नैनीताल  पंकज भट्ट  द्वारा  पुलिस से सम्बन्धित समस्याएं व सुझावों के सम्बन्ध में *Nainital police के Facebook page से Live* के  माध्यम से आम जनमानस से रूबरू होकर समस्याएं व सुझावों को सुना गया व  समस्याओं व सुझावों का तत्काल निस्तारण करने हेतु अधीनस्थों को निर्देशित किया गया। 

फेसबुक लाईव के दौरान शिकायतकर्ता द्वारा डी0एम0 कैम्प ऑफिस के सामने पैट्रोल पम्प के बाहर अवैध टैक्सी स्टेण्ड शहर में कई अवैध टैक्सी स्टैण्ड चलाने वाले के विरूद्व कार्यवाही किए जाने हेतु सुझाव दिये गये।
आज राकेश महरा प्रभारी निरीक्षक नैनीताल द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुये डी0एम0 कैम्प ऑफिस के सामने पैट्रोल पम्प के बाहर खड़े वाहनों के एम0वी एक्ट के अन्तर्गत कुल 07 चालान किए गए तथा यातायात व्यवस्था को दुरुस्त बनाए रखने हेतु प्रेम टॉकेज एवं गोलचा कंपाउंड में चेकिंग अभियान चलाया गया तो अनावश्यक रूप से खड़े वाहनों में चालक ना मिलने पर चस्पा चालान की कार्यवाही की गई।
वाहन चालकों को निर्देशित किया गया कि किसी भी वाहन चालक के द्वारा उक्त स्थानो पर अनावश्यक रूप से वाहन पार्क करने पर उनके विरूद्व तत्काल दण्डत्मक कार्यवाही की जायेगीं

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page