Connect with us

उत्तराखण्ड

भाजपा ने होली से पहले ही दे दिया जनता को तोफ़ा,,बल्यूटिया


हल्द्वानी।
डबल इंजन की सरकार ने डबल करी महँगाई: बल्यूटिया
जनता को महंगाई के दलदल में फंसा रही है भाजपा सरकार: बल्यूटिया

  • कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया बोले प्रधानमंत्री मोदी ने गैस सिलेंडर महंगा कर जनता को दिया होली का उपहार

हल्द्वानी। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने केंद्र की भाजपा सरकार पर देश की जनता को महंगाई के दलदल में फंसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि होली त्योहार से ठीक पहले गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि कर केंद्र की मोदी सरकार ने जनता को होली पर महंगाई का उपहार दिया है।
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने गुरुवार को प्रेस को जारी विज्ञप्ति में कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने महँगाई को डबल कर दिया। केंद्र की मोदी सरकार को जहां देश की आम जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है, वही उत्तराखंड में धामी सरकार युवाओं और छात्र छात्राओं के हितों की अनदेखी कर रही है। केंद्र सरकार ने घरेलू रसोई गैस के दाम ₹50 बढ़ाकर आम जनता के ऊपर अतिरिक्त बोझ डाल दिया है। अब यहां घरेलू गैस सिलेंडर के दाम 1123 रुपये हो गए हैं।
वही कमर्शियल सिलेंडर में 350 रुपये से अधिक की वृद्धि कर उसके दाम 2100 रुपये से अधिक हो गए हैं। बल्यूटिया ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थ समेत सभी प्रकार के खाद्य पदार्थ और अन्य वस्तुएं पहले से बेहद महंगी हैं। जनता महंगाई से हाहाकार कर रही है। फिर भी इस सरकार का महंगाई को नियंत्रित करने में कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार शीघ्र ही महंगाई पर अंकुश नहीं लगाती है तो आने वाले समय में जनता इसका जवाब देगी,,

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page