Connect with us

उत्तराखण्ड

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने उत्तरकाशी में हुए सड़क हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त किया।

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने उत्तरकाशी में हुए सड़क हादसे को लेकर गहरा दुख व्यक्त करते हुए हताहत हुए मध्य प्रदेश के यात्रियों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के जल्द स्वस्थलाभ की प्रार्थना की है।

श्री भट्ट ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार पूरी तरह हादसे में हताहत हुए लोगों के साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी स्वयं रात 2:00 बजे तक रेस्क्यू ऑपरेशन की मानिटरिंग कर रहे थे। इसके अलावा घटनास्थल पर स्वयं जिला अधिकारी एसएसपी एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही थी। घायलों का उपचार देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में चल रहा है घायलों के उचित उपचार के लिए केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने मैक्स हॉस्पिटल के डायरेक्टर संदीप तंवर से दूरभाष पर वार्ता की और घायलों को उचित उपचार दिए जाने के निर्देश दिए । श्री भट्ट ने कहा कि घटना में रेस्क्यू के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी से हेलीकॉप्टर की जरूरत के लिए अनुरोध किया गया जिसकी व्यवस्था तत्काल की गई। श्री भट्ट ने कहा कि वह स्वयं लगातार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से लगातार संपर्क में है। केंद्र व राज्य सरकार हताहत हुए वह घायल हुए लोगों की हर संभव मदद के लिए तत्पर है। श्री भट्ट ने इस हादसे को बेहद दुखद करार देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सड़क हादसे की जांच के लिए मजिस्ट्रेट जांच के निर्देश दे दिए हैं।

प्रेष विज्ञप्ति

केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट मंगलवार (आज) अपराहन 4:00 बजे से सांय 7:00 बजे तक हल्द्वानी स्थित अपने आवास में आम जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page