Connect with us

उत्तराखण्ड

आली जनाब आमिर एम खान एडवोकेट जी को जन सेवा एकता कमेटी में कानूनी सलाहकार की ज़िम्मेदारी से नवाजा गया।

हल्द्वानी जन सेवा एकता कमेटी की प्रत्येक शनिवार को होने वाली साप्ताहिक मीटिंग का आयोजन किया गया।
मीटिंग में सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से आली जनाब आमिर एम खान एडवोकेट जी को जन सेवा एकता कमेटी में कानूनी सलाहकार की ज़िम्मेदारी से नवाजा गया।
आली जनाब आमिर साहब को गुलदस्ता देकर कमेटी के अध्यक्ष जनाब अलीम खान, उपाध्यक्ष मोहम्मद अनवर उर्फ मुन्नू, नफ़ीस अहमद खान, अनीसुर्रहमान ने स्वागत किया व कमेटी के सभी सदस्यों ने फूल मालाओं से स्वागत करते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की और उम्मीद जताई कि कमेटी के लिए जन सेवा से जुड़े विचारों से कमेटी का नाम रोशन करेंगे। जनाब अमीर एम खान जी ने कहा कि मैं कोशिश करूंगा कि कानूनी सलाह के अलावा जितने भी जनहित के कार्य होंगे उनमें अपना पूरा पूरा योगदान भी दूंगा, उन्होंने कानूनी सलाहकार की ज़िम्मेदारी कबूल करते हुए कहा कि मैं सोशल मीडिया के ज़रिए 5 सालों से जन सेवा एकता कमेटी द्वारा किये जा रहे कार्यों को देखकर दिल से दुआ करता रहता था कि जिस तरह से यह कमेटी कार्य कर रही है काश इस तरह की कमेटियां हर शहर व कस्बे में बन जाएं तो गरीबों का बहुत फायदा होगा।
कार्यक्रम में नबी अहमद, अज़ीम खान, अहमद अली, भूरा भाई, इशतियाक हुसैन, अफ़ज़ाल अहमद, मोहम्मद खलील, मोहम्मद राशिद, मोहम्मद रियासत, मोहम्मद तफ्तीश, हाजी मेहबूब, मोहम्मद शाकिर, शाहिद खां, अनवार हुसैन, नासिर, साजिद खां, नसीम खां, अज़ीम खां, ज़हूर अहमद, मोहम्मद ज़फ़र, आदि उपस्थित थे।

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page