Connect with us

उत्तराखण्ड

सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा उदयमान गरीब बच्चों को कॉपी व किताबों के वितरण अभियान का कार्यक्रम,, नवीन पंत


सारथी फाउंडेशन समिति द्वारा उदयमान गरीब बच्चों को कॉपी व किताबों के वितरण अभियान का कार्यक्रम किया जा रहा है इसी संदर्भ में आज दिनांक 27 अप्रैल 2023 को संस्था के सदस्यों के द्वारा एच. एन. इंटर कॉलेज नियर राजकीय मेडिकल कॉलेज रामपुर रोड हलद्वानी के प्रधानाचार्य श्री भगवान सिंह सामंत जी एवं श्री पियूष पांडे जी से संपर्क कर आग्रह किया गया कि आपके विद्यालय के गरीब उदयमान बच्चों को संस्था कुछ स्टेशनरी,कॉपी व किताबों का वितरण करना चाह रही है। इस पर विद्यालय के प्रधानाचार्य जी द्वारा सारथी फाउंडेशन समिति को अनुमति प्रदान की और संस्था द्वारा उदयमान गरीब बच्चों को स्टेशनरी,कॉपी एवं लाइब्रेरी के लिए किताबें दी गई।
इस अवसर पर कॉलेज के प्रधानाचार्य जी ने कहा कि सारथी फाउंडेशन समिति का यह शिक्षा के क्षेत्र में बहुत ही सराहनीय प्रयास है। मैं आशा करता हूं की इससे और बच्चों मैं भी पढ़ाई के प्रति और रुचि बढ़ेगी।
इस अवसर पर सारथी के संस्थापक संयोजक नवीन पंत ने समस्त विद्यालय परिवार को एवं प्रधानाचार्य जी को धन्यवाद दिया और साथ ही साथ संस्था द्वारा पर्यावरण संरक्षण के लिए चलाए जा रहे सारथी थैला अभियान से विद्यालय के प्रधानाचार्य जी को सारथी थैला देकर जोड़ा।
अंत मैं अध्यापक देवेंद्र जी के सहयोग से सभी बच्चों को चाकलेट देकर कार्यक्रम का समापन किया गया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में रिटायर्ड एडमिरल जनरल नेवल प्रदीप जोशी जी एवं विक्की बेकरी के ओनर राजेंद्र सिंह बिष्ट जी का विशेष योगदान रहा।
आज के इस वितरण कार्यक्रम में दीपक मेहरा,नवीन पंत,ज्ञानेंद्र जोशी,उमेश सैनी,प्रदीप सबरवाल,मदन मोहन जोशी,योगेश पांडे, गिरिश लोहनी,जाकिर हुसैन,आनंद आर्य, दीक्षा पंत पांडे,पूजा पंत,शीला भट्ट,मंजू सनवाल,प्रेमा जोशी,हेमा जोशी,तनुजा टकवाल,सोना तिवारी,मीना साही,रंजना जोशी,रमा जोशी,भावना पांडे,शीला राणा,बबीता टकवाल,संतोष गौड़,जयप्रकाश आदि उपस्थित रहे।

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page