Connect with us

उत्तराखण्ड

हिमाचली पोशाक में पीएम मोदी के उत्तराखंड दौरे पर सपा जिला अध्यक्ष ने साधा निशाना, कही ये बात…,,

सपा जिला अध्यक्ष का बयान, हिमाचली पोशाक में हिमाचल के वोटरों को लुभाने उत्तराखंड आये पीएम मोदी

हल्द्वानी। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष डिंपल पाण्डेय ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए विगत दिवस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड यात्रा पर निशाना साधा है। सपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह उत्तराखंड का दौरा नहीं बल्कि हिमाचल का चुनावी दौरा था। जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल पोशाक में दिखे उससे साफ होता है कि वह केवल हिमाचल में चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड आये है। उन्होंने खुद उत्तराखंड और हिमाचल का जिक्र अपने भाषण में किया। उन्होंने इसे केवल हिमाचल के वोटरों को लुभाने का दौरा बताया।

उन्होंने कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार हर तरह से फेल हो चुकी है। प्रदेश में युवा हताश और निराश है। उत्तराखंड जैसे छोटे से पहाड़ी राज्य में अपराधों की बाढ़ सी आ गई है। पीएम मोदी ने इस बारे में कोई जिक्र तक नहीं किया। पेपर लिक घोटाला हो या फिर अंकिता हत्याकांड हो। इन गंभीर मुद्दों पर पीएम मोदी चुप्पी साध गये। उत्तराखंड की जनता को उम्मीद थी कि पीएम मोदी इन मुद्दों का जिक्र अवश्य करेंगे लेकिन वह केवल हिमाचल और उत्तराखंड की समानता के गुण गाते रहे। इससे पहले उन्हें उत्तराखंड आकर हिमाचल की याद नहीं आयी, अब आयी जब वहां विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित हो चुकी है। इससे साफ होता है कि भारतीय जनता पार्टी को गुजरात और हिमाचल चुनाव जीतना है। विकास से उनका कोई सरोकार नहीं है।

सपा जिला अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान हल्द्वानी में आकर पहले 2000 करोड़ की घोषणा की, लेकिन ये चुनावी भाषण सिर्फ हवा-हवाई साबित हुए। अब 3400 करोड़ की घोषणा कर गये है। पहाड़ के भोले-भाले लोगों को केवल छलने का काम किया गया है। आज भी पहाड़ के गांव बिजली-पानी, सड़क और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए विकास की राह देख रहे है लेकिन भारतीय जनता पार्टी का डबल इंजन स्टार्ट होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इसका जवाब उत्तराखंड की जनता 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देगी।

Continue Reading
You may also like...
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page